बिहार : शादी के सात दिन बाद ही दूल्हे की गला रेत कर हत्या

बिहार के बेतिया में शादी के सातवें दिन श्यामजी साह (24) की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार की देर रात की है। परिजनों ने श्यामजी की पत्नी गृति कुमारी पर हत्या का आरोप लगाया है। बैरिया पुलिस ने गृति को हिरासत में ले लिया है।

एसडीपीओ मुकुल परिमल पाण्डेय ने बताया कि श्यामजी साह की हत्या उनके घर में गला रेत की गई है। घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार नहीं मिल पाया है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि गृति कुमारी ने ही हत्या कर दी है। गृति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के परिजन अंतिम संस्कार करने के बाद आवेदन देंगे तब एफआईआर दर्ज होगी।

मामला यह है कि मलाही टोला निवासी शंभू साह के पुत्र श्यामजी साह की शादी 13 दिसंबर को गोविंदगंज थाने के सरेया गांव की गृति कुमारी से हुई थी। रविवार की सुबह गृति की सास ने सरेह में जाने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया, तब गृति जोर-जोर से रोने लगी कि उसके पति की हत्या कर दी गई है।

घटना की सूचना पर बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार मौके पर पहुंचे। छानबीन के दौरान वहां कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि गृति ने ही हत्या की है। जब दोनों एक कमरे में सोए थे और उसी कमरे में हत्या हुई है। इसलिए दुल्हन भी इसमें शामिल है। इस खुलासे के बाद पुलिस ने गृति कुमारी को हिरासत में ले लिया है।