जिंदगी में नहीं देखा ऐसा रोड शो… बंगाल में दीदी पर गरजे अमित शाह, लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को अपने बंगाल दौरे के दूसरे दिन बीरभूम जिले में रोड शो किया।

बड़ी संख्या में उमड़े जनसैलाब के सामने अमित शाह ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी ऐसा रोड शो नहीं देखा है। इसके साथ ही, शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (दीदी) पर भी खूब निशाना साधा।

बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गए अमित शाह ने कहा, ”आज का जैसा रोड शो मैंने पहले कभी नही देखा। यह रोड शो बंगाल की जनता का नरेंद्र मोदीजी के प्रति विश्वास को दिखाता है।

यह जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है।” उन्होंने कहा कि बंगाल में जो परिवर्तन होने वाला है, वह विकास के लिए है और इसे आगे ले जाएगा। यह परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने और राजनीतिक हत्याओं को रोकने के लिए हो रहा है।

शाह ने कहा, ”बीजेपी जहां भी सत्ता में आई है, राज्य विकास की राह पर चला है। वहीं, बंगाल विकास की राह से दूर हट गया है।” केंद्रीय गृह मंत्री शाह के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए। इस दौरान उन्होंने ‘जय श्रीराम’ के नारे भी लगाए। पूरे रोड शो में काफी देर तक ‘जय श्रीराम’ के नारे गूंजते रहे।