IPL 2020: CSK की एक हफ्ते बाद वापसी, हैदराबाद से कड़ी टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक हफ्ते के आराम के बाद फिर से मैदान में उतरेगी। शुक्रवार को दुबई में होने वाले मुकाबले में उसे सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भिड़ना है। चेन्नई ने अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में से दो में हार का सामना किया है। ऐसे में टीम फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं हैदराबाद की टीम भी अपने जीत के लय को बरकरार रखते हुए अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

 आइए जानते हैं कि आज के मुकाबले में क्या हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स:
सीएसके आज के मुकाबले में टीम में कई बदलाव कर सकती है। अंबाती रायुडू की वापसी के बाद मुरली विजय की छुट्टी हो सकती है। वहीं ड्वेन ब्रावो भी आज मैदान में उतर सकते हैं। ऐसे में टीम की तरफ से अंबाती रायुडू और शेन वाटसन पारी का आगाज कर सकते हैं। वहीं फाफ डुप्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, केदार जाधव, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा मध्यक्रम में दिख सकते हैं। गेंदबाजी में पीयूष चावला, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, सैम करन को मौका मिल सकता है।

बल्लेबाज: अंबाती रायुडू, शेन वाटसन, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस
विकेटकीपर: महेंद्र सिंह धोनी 
ऑलराउंडर: केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम करन
गेंदबाज: पीयूष चावला, दीपक चाहर

सनराइजर्स हैदराबाद:
केन विलियमसन की वापसी से टीम को मजबूती मिली है। हैदराबाद ने पिछले मैच में जीत दर्ज किया है, ऐसे में टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले। एसआरएच की तरफ से डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो फिर से सलामी बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा दिख सकते हैं। गेंदबाजी में राशिद खान, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा मैदान में उतर सकते हैं।

बल्लेबाज: डेविड वार्नर, मनीष पांडे, केन विलियमसन,  प्रियम गर्ग 
विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्टो
ऑलराउंडर: अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद
गेंदबाज: राशिद खान, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा