मंदिर में चोरी कर वहीं सो गया चोर, सुबह पुलिस ने उठाया तो बोला- सोने दो, ठंड लग रही है

मंदिर में चोरी की नीयत से घुसे बदमाश ने मंदिर में रखा सामान एक थैले में बांधा और वहीं सो गया. सुबह जब पुलिस ने उसे उठाया तो बदमाश कहने लगा कि ठंड लग रही है, सोने दो. सेवादार बताते हैं माताजी का चमत्कार है, इसलिए मंदिर में चोरी की वारदात नहीं होती है. यह घटना मध्‍य प्रदेश के शाजापुर जिले की है.

शाजापुर के लालबाई फूलबाई मंदिर पर चोर ने चोरी करने का प्रयास किया. रात में चोर ने सेवादार के कमरे में रखे त्रिशूल की मदद से ताला तोड़कर कमरे में रखा सारा सामान एक बोरे में बांध लिया, जिसके बाद उसकी नींद लग गई.

सुबह जब मंदिर के सेवादार मंदिर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर में त्रिशूल नहीं है और पास वाले कमरे का ताला टूटा हुआ और दरवाजा अंदर से बंद है.

इसकी सूचना उन्होंने डायल 100 को दी. खबर पाते ही पुलि‍स मौके पर पहुंची और सेवादार के कमरे में अंदर से लगे दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन बदमाश ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया.

जैसे ही पुलिस सेवादार के कमरे में पहुंची तो पलंग पर एक व्यक्ति सो रहा था. पुलिस ने उसे उठाया तो वह कहने लगा कि ठंड बहुत है मुझे सोने दो.

पुलिस के अनुसार मंदिर में चोरी की नीयत से उक्त व्यक्ति ने सामान बटोरा था लेकिन ठंड अधिक होने के कारण उसकी नींद वहीं पर लग गई. पुलिस का मानना है कि उक्त युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है इसलिए पुलिस ने पूछताछ के बाद उक्त युवक को छोड़ दिया.