Bihar Development: दोस्तों बिहार राज्य में एक और शानदार ऑडिटोरियम का निर्माण हो चुका है. जो वाल्मीकि नगर में स्थित है. यह ऑडिटोरियम बिहार के एक और जिले में ऐसा पहला स्थान है. जहां विश्वस्तरीय सुविधाओं वाला ऑडिटोरियम उपलब्ध है.

वही आपको बता दे कि यह ऑडिटोरियम बाल्मीकि नगर में स्थित है. जो एक प्रमुख पर्यटन स्थल है. इस स्थान के पर्यटकों के लिए एक शानदार ऑडिटोरियम का होना बहुत महत्वपूर्ण है. इस मेगा ऑडिटोरियम में एक 500 क्षमता वाला प्रमुख ऑडिटोरियम के साथ ही दो बड़े मल्टीपर्पस ऑडिटोरियम भी हैं.

इसके अतिरिक्त पर्यटकों के लिए चार शानदार गेस्ट हाउस भी बनाए गए हैं. जिनमें कुल 100 कमरे हैं. जो लग्जरियस सुविधाओं से भरपूर हैं.साथ ही आपको बता दे कि यह ऑडिटोरियम कुल 25 एकड़ में फैला है और इसका कुल लागत ₹120 करोड़ है.

वाल्मीकि नगर में स्थित इस ऑडिटोरियम पर्यटकों को आस-पास के स्थलों का दर्शन करने का अवसर भी देता है. इसके साथ ही यहां के गेस्ट हाउस पर्यटकों को आरामदायक सुविधाएं प्रदान करेंगे. राजगीर में बना यह शानदार ऑडिटोरियम पर्यटकों को विशेष लाभ प्रदान करेगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...