Indian Army New Rally 2020: भारतीय सेना में 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

भारतीय सेना में नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से गुजरात के विभिन्न जिलों में सेना भर्ती आयोजित की जाएगी.

इन भर्तियों के लिए 8वीं, 10वीं और 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 18 जनवरी 2021 है.

इस भर्ती के जरिए स्टोर कीपर, नर्सिंग असिस्टेंट, सिपाही (जनरल ड्यूटी), सिपाही टेक्निकल, सिपाही टेक्निकल (एविएशन/एम्यूनिशन), सिपाही ट्रेड्समैन सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं.

भारतीय सेना की तरफ से केरल के 7 शहरों- तिरुवनंतपुरम, कोल्लाम, पतनमतिटटा, Alappuzha, Kottayam, Ernakulam and Idukki में आयोजित की जाएगी.

इस भर्ती रैली के जरिए जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, ट्रेड्समैन सहित कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में किसी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे.

इस संबंध में इंडियन आर्मी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं.