दोस्तों बिहार की राजधानी पटना से लेकर छोटे शहरों तक मॉल कल्चर की शुरुआत ने राज्य के व्यापक विकास को गति दी है. इसी क्रम में बिहार में एक और बड़ा मार्कर दर्ज किया जा रहा है जो मुजफ्फरपुर के भगवानपुर में स्थित होने वाला है जिसका नाम आइकॉन प्लाजा मॉल है.

वही आपको बता दे कि आइकॉन प्लाजा मॉल का उद्घाटन 22 मार्च को होने जा रहा है. जिसमें बिहार का पहला PVR सिनेमा हॉल भी शामिल होगा. यह सिनेमा हॉल 4 स्क्रीन के साथ होगा. जिससे सिनेमा प्रेमियों को अनगिनत मनोरंजन का अनुभव मिलेगा.

वही इस मॉल में मिलने वाली सुविधा की बात करे तो इस मॉल में शॉपिंग एरिया, शो रूम, गेमिंग सेण्टर, फूड कोर्ट, और अन्य मनोरंजन सुविधाएं उपलब्ध होंगी. साथ ही लोगों को विभिन्न विकल्पों में चयन करने का मौका मिलेगा. जो उनके मनोरंजन और खरीदारी के अनुसार होगा.

यह मॉल उत्तर बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनने का दावा कर रहा है. जो क्षेत्र के लोगों को नए अनुभवों का संघर्ष करने का मौका देगा. इसकी प्रमुखता में PVR सिनेमा हॉल का उद्घाटन होगा. जो फिल्मों के प्रेमियों के लिए एक अत्यधिक आकर्षण होगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...