समस्तीपुर में बाइक से टकराई नीलगाय, चालक की मौके पर ही मौत

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली बुजुर्ग के हाईस्कूल के निकट एनएच 28 पर बुधवार की रात नीलगाय से बाइक टकरा गई। इसमें बाइक चालक समेत नीलगाय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर निवासी मो. अहसान (21) एवं घायल की पहचान इसी थाना क्षेत्र के पचपैका निवासी अंशु कुमार साह (20) के रूप में की गई है।

स्थानीय पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं एक अन्य घायल को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराकर पटना रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि उक्त दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर मुसरीघरारी से तेज रफ्तार में अपने घर की ओर जा रहे थे।

इस बीच रुपौली बुजुर्ग के समीप एनएच 28 पर सड़क पार कर रही एक नीलगाय से बाइक टकरा गई। नतीजतन बाइक चालक एवं नीलगाय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस बाबत मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर ली गई है। वहीं मृत नीलगाय को दफनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।