Upcoming Bajaj Bike: भारतीय टू-व्हीलर बाजार में एक नई हलचल का कारण बनने जा रही है बजाज ऑटो की नई बाइक, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह नया मॉडल, जिसे कंपनी के लोकप्रिय CT लाइनअप में शामिल किया जा सकता है, अपने आकर्षक डिजाइन और उन्नत विशेषताओं के साथ बाजार में नयी रौनक बिखेरने को तैयार है।

इस नए मॉडल की शुरुआती झलकियों में बड़े आकार के गोलाकार हेडलाइट और लंबे, चौड़े हैंडलबार जैसे खास डिजाइन एलिमेंट्स दिखाई देते हैं, जो मौजूदा CT 125X से मिलते-जुलते हैं। पिछले साल पेश किए गए CT 125X की तरह, इस नए मॉडल में भी कई छोटे लेकिन महत्वपूर्ण एलिमेंट्स शामिल होंगे।

इस कम्यूटर बाइक में हैंड गार्ड्स का होना इस सेगमेंट में कुछ असामान्य है, लेकिन इसे पहले भी बजाज प्लेटिना 110 ABS जैसे मॉडल में देखा गया है। साथ ही सम्प गार्ड और ब्रेस्ड हैंडलबार जैसे फीचर्स भी CT 125X में देखे गए हैं।

यह नया मॉडल मौजूदा CT 125X से ऊपर की श्रेणी में होगा, जिसमें अलॉय व्हील्स के लिए अधिक प्रीमियम स्प्लिट-स्पोक डिज़ाइन होगा। इस मॉडल में 125cc की तुलना में पीछे लगेज रैक की कमी हो सकती है, जिससे यह माना जा रहा है कि यह CT प्लेटफॉर्म का 150cc रिबैज मॉडल, CT 150X हो सकता है।

CT 125X
CT 125X

हाल ही में बजाज द्वारा पल्सर P150 को बंद करने के बाद, कंपनी के 150cc पल्सर रेंज में नया N150 और पुरानी पल्सर 150 मौजूद हैं। इसलिए, इस सेगमेंट में एक मजबूत कम्यूटर मोटरसाइकिल के लिए अभी भी जगह है। बजाज की इस नई बाइक के बाजार में आने से उपभोक्ताओं को एक और शानदार विकल्प मिलेगा, जो न केवल उन्नत फीचर्स से लैस होगा, बल्कि आकर्षक डिजाइन के साथ भी आएगा। इसके लॉन्च के साथ ही यह नया मॉडल बाजार में एक नई लहर लाने की उम्मीद है।