भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास के बाद करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इस बारे में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बातचीत की है और फैन्स को सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है. हालांकि धोनी बतौर एक्टर नहीं बल्कि बतौर निर्माता बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.

साक्षी ने ट्वीट किया है- ‘हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.’ बता दें कि धौनी अब पौराणिक विज्ञान वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं. अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं हुई है और जिस लेखक ने ये किताब लिखी है ये उनकी पहली रचना है.

साक्षी ने कहा कि ये सीरीज पौराणिक विज्ञान-फाई है. ये एक अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है. साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं. बता दें कि इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश अभी जारी है. गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी ने 2019 में अपनी पहली डॉक्युमेंट्री ‘रोर ऑफ द लायन’ सीरीज का निर्माण किया था. इसे कबीर खान ने निर्देशित किया था.

बता दें कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. लेकिन सबसे चहेते धोनी इन दिनों आईपीएल के ज़रिये सुर्ख़ियों में हैं. UAE में इस बार आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है और धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं.