Holi special trains: दोस्तों होली के दिन बिहार से अनेक यात्री मुंबई और पुणे की ओर अपने घरों की ओर पलायन करते हैं. इस समय भीड़ और भारी ट्रैफ़िक के चलते घर आने की यात्रा का अनुभव कठिन हो सकता है. इस समस्या को समाधान करते हुए. भारतीय रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनें चलाई हैं.

वही पहली बड़ी खबर है कि पुणे और मुंबई से बिहार आने वाले यात्रियों के लिए पांच जोड़ी स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी. इनमें दानापुर, मुजफ्फरपुर, और समस्तीपुर से पुणे और मुंबई के लिए ट्रेनें चलेंगी.साथ ही दूसरी खबर में लोकमान्य तिलक से दानापुर और समस्तीपुर के लिए सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं.

ये सभी ट्रेनें होली के मौके पर उपलब्ध होंगी. और यात्रियों को अपने घरों तक पहुंचाएंगी. तीसरी बात में, मुजफ्फरपुर से लोकमान्य तिलक तक और पुणे तक ट्रेनें चलाई जा रही हैं. इनमें मुजफ्फरपुर पुणे सुपरफास्ट स्पेशल और पुणे दानापुर स्पेशल ट्रेनें शामिल हैं.

इस प्रकार होली के अवसर पर बिहार के यात्रीगण को ट्रेन सेवाओं का लाभ उठाने का मौका मिलेगा. और यह भी सुनिश्चित करेगा कि वे सुरक्षित और सुखद यात्रा कर सकें. और घर आकर परिवार के साथ होली का उत्सव मना सकें.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...