Farmers Protest: किसानों के नाम पर लालू यादव की पार्टी की सड़क पर ‘गुंडागर्दी’

हाजीपुर– कृषि कानून के विरोध किसानों द्वारा आहूत भारत बंद का बिहार में आरजेडी ने समर्थन किया है. सूबे के अलग-अलग जिलों में आरजेडी कार्यकर्ता सुबह से सड़कों प्रदर्शन कर रहे हैं.

पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर आगजनी और गाड़ियों को रोकर विरोध जता रहे हैं. हालांकि, उनका यह प्रदर्शन अब किसानों के समर्थन से ज्यादा पार्टी का प्रदर्शन बनता दिख रहा है. पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर पार्टी का बैनर-पोस्टर लेकर बवाल काटते नज़र आ रहे हैं.

बिहार के हाजीपुर की सड़कों पर कुछ ऐसा ही नजारा दिख रहा है. किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर बैनर लेकर सड़क पर हंगामा कर रहे हैं.

हालांकि, भारत बंद के दौरान प्रदर्शन को लेकर आरजेडी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि पार्टी का झंडा और बैनर का इस्तेमाल नहीं करना है.

तेजस्वी यादव ने खुद बयान जारी कर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि किसानों के समर्थन में बंद के दौरान पार्टी का झंडा और बैनर का इस्तेमाल न किया जाए.

लेकिन समर्थक इस बात को मानते नजर नहीं आ रहे. जिले से जहां-जहां से बंद की तस्वीरें आईं हैं, वहां पार्टी कार्यकर्ता पार्टी नेता और झंडा को आगे कर प्रदर्शन करते दिख रहे हैं.

Posted by Raushan Kumar