बिहार: क्‍या तेजस्‍वी यादव जल्‍द होंगे गिरफ्तार? JDU MLC ने बताया भ्रष्‍टाचार का वंश, कहा- जाएंगे जेल

पटना में किसान आंदोलन के समर्थन में धरना-प्रदर्शन व जनसभा करने के कारण राष्‍ट्रीय जनता दल नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव सहित 18 प्रमुख नेताओं के खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है।

इसपर तेजस्‍वी यादव ने राज्‍य की नीतीश कुमार सरकार को कायर व निकम्‍मी करार देते हुए उन्‍हें गिरफ्तार करने का चैलेंज दिया।

अब इसके जवाब में जनता दल यूनाइटेड ने भी प्रतिक्रिया दी है। जेडीयू नेता व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्‍वी चिल्‍लाना बंद करें, उनकी गिरफ्तारी भी होगी और वे जेल भी जाएंगे।

जेडीयू एमएलसी बोले: जरूर होगी गिरफ्तारी

एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में कहा है कि भ्रष्टाचार के वंशबेल तेजस्‍वी यादव को जरूर गिरफ्तार किया जाएगा और वे जेल भी जाएंगे।

आगे उन्‍होंने याद दिलाया कि तेजस्‍वी ने लालू प्रसाद यादव के जंगलराज के दौर में नौकरी के नाम पर किसानों की जमीन तरुण के नाम से लिखवाया था।

साथ ही यह भी लिखा है कि तेजस्‍वी अब चिल्‍लाना बंद कर दें।

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

ज्ञात हो कि पटना के गांधी मैदान में शनिवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्‍व में किसान आंदोलन के समर्थन में धरना-प्रदर्शन आयोजित किया गया था।

गांधी मैदान में इस आंदोलन को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। इस कारण तेजस्‍वी यादव व कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मदन मोहन सहित महागठबंधन के 18 प्रमुख नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।