पटना से दूर शादी रचा रहा था 50 हजार का इनामी रवि गोप, STF ने मंडप से धर दबोचा

राजधानी पटना के कुख्यात अपराधी रवि गोप को बिहार एसटीएफ (STF) ने पटना पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. रवि गोप की गिरफ्तारी तब हुई जब वह अपनी शादी की तैयारियों में जुटा था.

दरअसल 50,000 के इनामी इस अपराधी के तिलक का रस्म पूरा हो चुका था और वह शादी के मंडप में बैठने वाला था तभी मौके पर पहुंची बिहार एसटीएफ और पटना पुलिस की जॉइंट टीम ने इस कुख्यात को धर दबोचा.

शादी समारोह में परिवार के सभी लोग मौजूद थे लेकिन वो जब तक समझ पाते तब तक पुलिस की टीम अपराधी रवि को अथमलगोला से लेकर पटना के लिए निकल गई.

दरअसल इस कुख्यात ने पुलिस से बचने के लिए ही शादी का पूरा कार्यक्रम पटना शहर से दूर बाढ़ के समीप अथमलगोला थाना के पास स्थित एक बैंक्वेट हॉल में रखा था लेकिन बात लीक हो गई और एसटीएफ तक भी यह जानकारी मिल गई.

एसटीएफ की टीम ने पटना पुलिस को साथ में लिया और रविवार की रात शादी मंडप में ही धावा बोल दिया. कुख्यात रवि गोप पटना के दीघा के रामजी चक इलाके का रहने वाला है.

लगभग 1 साल पहले इसने दानापुर के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी तब से वह फरार चल रहा था. इसके ऊपर दूसरे अन्य अपराधिक मामले भी थाने में दर्ज हैं.