Samastipur news: मारपीट में दंपती घायल, 18 लोगों पर प्राथमिकी

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर वाला ने कतिपय लोगों ने एक दंपती को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल दंपती को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है।

सदर अस्पताल में नगर थाना पुलिस के समक्ष बैजू ठाकुर के पुत्र विजय कुमार के फर्द बयान के आधार पर रविवार को मुसरीघरारी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्राथमिकी में घायल विजय कुमार ने कहा है कि विगत 4 दिसंबर की दोपहर गांव के ही 08 ज्ञात एवं 18 अज्ञात लोग हड़वे-हथियार के साथ उनके दरवाजे पर आकर बेवजह गाली-गलौज करने लगे।

इसका विरोध करने पर उन लोगों ने उन्हें एवं उनकी पत्नी को मारपीट का गंभीर रुप से घायल कर दिया। आरोपित लोगों में विष्णुदेव सिंह, अजय कुमार, अंकित कुमार, मणिशंकर कुमार, धनेश्वर कुमार, जय किसुन सिंह, अशोक कुमार एवं रंजीत कुमार समेत दस अज्ञात लोगों के नाम शामिल हैं।

घटना का कारण पूर्व का विवाद बताया गया है। मारपीट की घटना में दो जख्मी चकमेहसी थाना क्षेत्र की हरपुरवा पंचायत स्थित शिवनगर गांव में मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों जख्मियों को कल्याणपुर पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया। पीएचसी के डॉक्टर अनिल कुमार ने दोनों जख्मियों की प्राथमिक चिकित्सा करते हुए बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

दोनों की पहचान शिवनगर गांव के 18 वर्षीया अलीना खातून, 50 वर्षीय इस्लाम मियां के रूप में की गई है।