बिग बॉस में राधे मां की एंट्री पक्की, ले‍किन मेकर्स के लिए परेशानी बना उनका त्रिशूल

कलर्स चैनल ने मंगलवार को राधे मां की एंट्री को लेकर हिंट दिया. प्रोमो में राधे मां की झलक देखने को मिली. राधे मां की आवाज भी सुनने को मिली. हालांकि, उनका फुल फेस नहीं दिखाया गया. लेकिन उनकी एंट्री को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

राधे मां की एंट्री को लेकर फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं. इसी बीच खबरें हैं कि राधे मां के त्रिशूल को लेकर मेकर्स और उनके बीच बातचीत चल रही है

दरअसल, वो अपना त्रिशूल घर के बाहर छोड़कर आने को तैयार नहीं हैं और मेकर्स चाहते हैं कि वो इसे अंदर न लेकर जाएं. बता दें कि राधे मां हमेशा अपने साथ त्रिशूल रखती हैं. 

स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा- राधे मां घर के बाहर अपना त्रिशूल छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं प्रोडेक्शन हाउस उन्हें लगातार इसके लिए मनाने की कोशिश कर रहा है. 

राधे मां के हिसाब से उनके त्रिशूल में सभी दिव्य शक्तियां हैं. लेकिन नियम के हिसाब से और कंटेस्टेंट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चैनल किसी को भी घर के अंदर खतरनाक इंस्ट्रूमेंट ले जाने की परमिशन नहीं देता है. खैर, अभी तक इस पर दोनों पार्टियों के बीच बातचीत जारी है. 

बता दें कि कलर्स चैनल ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें त्रिशूल को दिखाया गया है. लेकिन खबरें हैं कि जब सलमान खान कंटेस्टेंट के तौर पर उन्हें इंट्रोड्यूस करेंगे तो त्रिशूल ले जाने की परमिशन नहीं होगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि राधे मां अफना त्रिशूल अंदर ले जा पाती हैं या नहीं.

मालूम हो कि राधे मां पंजाब से हैं. उन्होंने कम उम्र में ही आध्यात्म की राह पर पकड़ ली. वो जरुरतमंदों की मदद भी करती हैं. उन्होंने ट्रस्ट भी खोला हुआ है.  

बिग बॉस 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. शो में जान कुमार सानू की एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है.