Bihar development: दोस्तों बिहार राज्य के भागलपुर जिले में एक नई उड़ान भरने की प्रायिकता उजागर हो गई है.बता दे कि डीएम ने एक लेटर मुख्य सचिवालय को भेजा है. लेटर में उन्होंने उज्ज्वलता को माध्यम बनाकर यह शानदार व्यवसायिक केंद्र को नए उच्चाधिकारियों द्वारा देखा जाना चाहिए. जो बहुत जल्द ही एक और हवाईअड्डे की जरुरत को पूरा कर सकते हैं.

वही आपको बता दे कि भागलपुर जिला एक मुख्य और पर्यटन स्थलों से पर्याप्त एरिया है जिसे एक हवाईअड्डे से जोड़कर बिहार के कई हिस्सों से अधिक शानदार निर्माण किया जा सकता है. साथ ही इसमें बताया गया है कि भागलपुर जिला एक पूर्वकालीन और महत्वपूर्ण इतिहास संबंधी स्थल है. जो पर्यटन के विचार से उत्तम महत्व रखता है.

साथ ही भागलपुर के समीप अद्भुत पर्यटन स्थलों का एक आकर्षक संग्रह है. जो घूमने वाले को मोह सकता है. इसे बरक़रार रखने के लिए एक हवाईअड्डे का को बनाने का काम एक विशेष कदम होगा. वही यह भी बताया गया है कि भागलपुर जिला के समीप अनेकों और जिलों में भी हवाईअड्डे का निर्माण होने वाला है. जिससे घुमने वालो के लिए कई हिस्सों से यहां आने की ज्यादा सुविधा होगी.

वही बिहार राज्य में फ़िलहाल तीन हवाईअड्डे हैं.किन्तु अब इसे और भी ज्यादा विकसित किया जा रहा है. ताकि बिहार के अनेकों हिस्सों के युवाओं को सफ़र करने के लिए ज्यादा सुविधाएं मिल सकें. इस नए हवाईअड्डे के बनने से भागलपुर जिला को एक और आर्थिक और पर्यटन हब निर्माण करने की प्रायिकता  है.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...