Tata Punch Electric SUV: टाटा मोटर्स अपने आगामी लॉन्च, टाटा पंच ईवी के साथ भारतीय बाजार में एक नई क्रांति लाने को तैयार है। इस नई ईवी को देश की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में उतारा जा रहा है, जिससे इसके चाहने वालों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है।

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाटा पंच ईवी, जिसका नाम लावा अग्नि 2एस हो सकता है, अपने पूर्ववर्ती लावा अग्नि 2 के समान विशेषताओं के साथ आएगी, लेकिन इसमें कुछ बदलाव होंगे। इसके जल्द ही बाजार में आने की संभावना है।

यदि इस रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो नए फोन में प्रोसेसर को छोड़कर लावा अग्नि 2 5G के समान सुविधाएँ होंगी। इससे यह संभावना बनती है कि इसकी कीमत काफी कम होगी।

लावा अग्नि 2 में 6.78-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें पंच-होल कटआउट है। यह हैंडसेट MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर से संचालित होता है, जो काम करते समय स्मूथ रहता है।

Tata Punch Electric SUV
Tata Punch Electric SUV

लावा अग्नि 2 में 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी प्रेमियों के लिए, इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है जो हाई-रेजोल्यूशन सेल्फी कैप्चर करने के लिए तैयार है।