समस्तीपुर में गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिघियाघाट-दलसिंहसराय पथ पर शनिवार को भूतेश्वर चौक के समीप लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस के प्रति आक्रोश जताया। मामला आलमपुर कोदरिया वार्ड 1 निवासी संदीप कुमार को पुलिस द्वारा शराब तस्करी में संलिप्त होने की वजह से गिरफ्तार करने का है।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के विरोध में युवक के स्वजनों द्वारा सड़क जाम कर विरोध जताया गया है। स्वजनों का मानना है कि पकड़े गए युवक के साथ छल हुआ है।

स्वजनों को जानकारी देते हुए बताया गया कि पुलिस पूछताछ के लिए युवक को ले जा रही है। मगर, 3 दिन बीत जाने के बावजूद नहीं छोड़ा गया और न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी किए जाने की बातें हो रही है। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो बीते गुरुवार रात्रि एक्साइज विभाग की पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर अवैध अंग्रेजी शराब तस्करी में प्रयुक्त मोबाइल नम्बर युवक के नाम से है। इस आधार पर संदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया था।

मगर, शराब तस्करी के धंधे से उसके भाई के भी जुड़े होने की सूचना पुलिस को मिली है। इधर, लोगों में यह कयास लगाया जा रहा है कि अग्रेतर पुलिसिया कार्रवाई में युवक के भाई तक भी पुलिस पहुंचने की कोशिश करेगी। यह संभव है कि दोनों भाई को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दे।