Smart City Project Bihar: दोस्तों बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शुरू होने वाला नया मेगा मॉल बिहार सरकार की स्मार्ट सिटी योजना का हिस्सा होगा. वही आपको बता दे कि यह मॉल पानी टंकी चौक पर स्थित होगा. और लगभग 100 दुकानों को अपने छत के नीचे समेटेगा.

साथ ही यहां अनेकों उत्पादों की विविधता और खरीदारी का अवसर होगा. इससे शहर का विकास होगा और नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. अहम् बात यह है कि इस मेगा मॉल के निर्माण से स्थानीय व्यापारियों को नए बाजार और ग्राहकों के नए संपर्कों की पहुंच मिलेगी.

वही आपको जानकारी दे दे कि एक और महत्वपूर्ण परियोजना भी चल रही है. मुजफ्फरपुर में एक मेगा पार्क का निर्माण भी किया जा रहा है. यह पार्क मुजफ्फरपुर और पूरे उत्तर बिहार के मरीन ड्राइव के रूप में जाना जाएगा. और इसमें गार्डन्स, रेस्ट्रो गेमिंग जोन, और अन्य मनोरंजन सुविधाएं शामिल होंगी.

बिहार सरकार की यह पहल मुजफ्फरपुर के आर्थिक और सामाजिक विकास को गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. नए और आधुनिक सामाजिक संरचनाओं के निर्माण में इसका महत्वपूर्ण योगदान होगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...