समस्तीपुर: आभूषण दुकान से हजारों के जेवरात की चोरी

उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर देसुआ गांव में एक ज्वेलर्स दुकान से चोरी का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर उजियारपुर थाना की पुलिस घटना की छानबीन करने घटनास्थल पर पहुंच कर तहकीकात शुरू कर दी है।

इस बाबत पुलिस को दिए आवेदन में दुकानदार संजय कुमार स्वर्णकार ने बताया है कि वे गुरुवार को सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि दुकान के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर चोरों ने दुकान से लगभग 45 हजार रुपए मूल्य के सोना चांदी के जेवरातों की चोरी कर ली है।

दुकानदार के अनुसार विगत वर्ष भी चोरों ने चोरी कर लाखों का नुकसान कर दिया था। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के अनुसार सेफ का ताला सुरक्षित है। वैसे जांच की जा रही है।

उधर, रामचंद्रपुर अंधैल गांव में गुरुवार की संध्या सुरेंद्र राय के दरवाजे से हीरो कंपनी की स्पेलेंडर बाइक चोरों ने चोरी कर ली। मामले में बाइक के स्वामी सीताराम राय ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि वे उक्त जगह बाइक खड़ी कर बगल के एक व्यक्ति से मिलने गए थे। इसी बीच बाइक गुम हो गई।

काफी खोजबीन के बाद जब पता नही चला तो पुलिस को सूचना दी गई। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि उन्हें आवेदन नहीं मिला है। मिलने पर छानबीन कराई जाएगी।