Bell Bottom : 2 अप्रैल 2021 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री की हिट मशीन हैं, जो एक साल में 4-5 फिल्मों की शूटिंग खत्म कर देते हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण अक्षय कुमार की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हुई थी लेकिन यह गंभीर बीमारी भी अक्की को रोक नहीं पायी है। अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग शुरू की थी, जो कि अब पूरी हो चुकी है।

जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय कमार ने ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग खत्म कर दी है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में ‘बेल बॉटम’ का नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ ‘बेल बॉटम’ के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर स्टारर ‘बेल बॉटम’ 2 अप्रैल 2021 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, ‘बेल बॉटम की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है और अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर का नया पोस्टर भी आ गया है। फिल्म में अक्षय कुमार रॉ के अधिकारी का किरदार निभाते दिखेंगे। इस स्पाई थ्रिलर की कहानी 1980 में सेट की गई है। फिल्म को 2 अप्रैल 2021 के दिन रिलीज किया जाएगा।’

फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म को बासु भगनानी, जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी जैसे लोगों ने मिलकर बनाया है।’

अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जिनके खाते में सबसे ज्यादा फिल्में हैं। इनमें से कुछ बनकर तैयार हैं लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी बाकी है।