अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगा धोनी का कमाल, ये होगा पहला प्रोजेक्ट

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने का सपना हर क्रिकेटर देखता है.

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने का सपना हर क्रिकेटर देखता है. वहीं अब धोनी को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसे जानने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सूत्रों के मुताबिक, एम एस धोनी बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं.

ये तो हम सभी जानते हैं कि पहले भी कई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फिल्मों में अपनी किस्मत आज़मा चुके हैं जिनमें विनोद कांबली, अजय जडेजा जैसे कई नाम शामिल हैं. हालांकि उनमें से किसी को भी सफलता हासिल नहीं हो सकी. वहीं अब खबर आ रही हैं कि इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी शामिल होने जा रहा है. हालांकि धोनी की एंट्री बाकी क्रिकेटर्स से थोड़ी अलग होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माही एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, बहुत जल्द एम एस धोनी एक वेब सीरीज को प्रड्यूस करेंगे. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है. साक्षी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.’ इसके अलावा साक्षी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इस बारे में बात की और कहा- ‘ये वेब सीरीज एक अघोरी के सफर को दिखाएगी. इस सीरीज के जरिए समाज में चल रहे बहुत से मिथ्स को तोड़ने की कोशिश की जाएगी.’