समस्तीपुर में रकम लूटने के लिए सीएसपी संचालक को गोली मारकर किया घायल

बिथान पथ के शभेपुरा रेलवे पुल के निकट मंगलवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने  सीएसपी संचालक श्रवण कुमार को गोलीमार कर जख्मी कर दियामंगलवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी संचालक श्रवण कुमार को गोलीमार कर जख्मी कर दिया।

गोलीकांड की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चन्द्रकान्त गौरी पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि थाना क्षेत्र के मालदह ग्राम निवासी रामदेव सिंह का पुत्र श्रवण कुमार सिंह मालदह चौक पर एसबीआइ से सम्बद्ध सीएसपी संचालन करते हैं।

लगातार तीन दिनों तक बैंक बंद रहने के कारण मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक की चीनी मिल शाखा से मोटी रकम निकासी कर वे बाइक पर सवार होकर गांव जा रहे थे।

इसी बीच जब वे शभेपुरा गांव स्थित रेलवे पुल के निकट पहुंचे तो पूर्व से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने राशि लूटने के उद्देश्य से उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उस क्रम में एक गोली सीएसपी संचालक की पीठ में लग गई।

घायल होने के बावजूद संचालक हिम्मत का परिचय देते हुए जख्मी हालत में भी बाइक को आगे बढ़ाते हुए मेदो चौक पहुंच गए।

साथ ही रास्ते से ही स्थानीय पुलिस को सूचना दे देने के कारण पुलिस घटना स्थल पर तत्काल पहुंच गई और मामले की गंभीरता से लेते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। हालांकि फिलहाल किसी भी अपराधियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।