समस्तीपुर में सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के राजा चौक के समीप सड़क किनारे एक युवक का शव मंगलवार की को मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई राकेश कुमार और संजय कुमार सुमन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।

मृत युवक ऑटो चालक बताया जाता है। पुलिस ने घटनास्थल के पास सड़क किनारे से एक ऑटो भी बरामद किया है। 

घटनास्थल से महज कुुुछ ही दूरी पर मृतक का ऑटो चालू हालत में खड़ा पाश गया था। शव के पास कुछ पर्चिर्यां मिली हैं जो कि ओम ऑटोमोबाइल पाट्र्स दुकान (सातनपुर) की हैं।

इनपर विजय कुमार साह सातनपुर लिखा हुआ बताया जाता है। छानबीन के दरम्यान युवक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर गांव निवासी शंकर साह के पुत्र विजय साह (35) के रूप में हुई है।

इस बाबत मृतक के पिता शंकर साह ने दर्ज प्राथमिकी में कहा कि उनके पुत्र ने सोमवार को दिन के दो बजे घर परउनके साथ खाना खाया था और फिर वह ऑटो लेकर भाड़े के लिए निकला था। 10 बजे रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो स्वजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया।

लेकिन उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा था। सोशल मीडिया के माध्यम से जमशेदपुर में रह रहे मृतक के बहनोई को जब घटना का पता चला तो उन्होंने स्वजनों को सूचित किया। फिर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा।