समस्तीपुर में सेंट्रल बैंक की शाखा के स्थानांतरण के विरोध में आइसा ने निकाला प्रतिरोध मार्च

सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के समस्तीपुर महाविद्यालय शाखा के स्थानांतरण के खिलाफ ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रतिरोध मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।

मार्च जितवारपुर चांदनी चौक से निकलकर समस्तीपुर महाविद्यालय समस्तीपुर आकर समाप्त हुआ। इसके उपरांत आइसा कालेज इकाई के अध्यक्ष मनीषा कुमारी की अध्यक्षता में एक प्रतिरोध सभा का आयोजन हुआ।

सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने समस्तीपुर कालेज समस्तीपुर परिसर में स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा के स्थानांतरण का विरोध किया। साथ ही इससे छात्र-छात्राओं को होने वाली समस्या पर विस्तार से चर्चा की।

जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा कि महाविद्यालय परिसर में करीब एक दशक पूर्व से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा स्थापित है। इससे छात्र-छात्राओं को नामांकन, परीक्षा फॉर्म, पंजीयन, सीएलसी व अन्य प्रमाण पत्र में चालान का रुपये जमा करने में सुविधा मिलती है।

इस बैंक की शाखा में कॉलेज के कर्मचारी, शिक्षक व सैकड़ों ग्रामीणों का भी खाता खुला है। उन्होंने कहा कि स्थानांतरण पर रोक नहीं लगाया गया तो छात्रों एवं ग्रामीणों को गोलबंद कर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।