Sealdah-Ballia Express Route: दोस्तों रेलमंत्रालय ने बिहार के लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी घोषित की है. बता दे की एक नई ट्रेन सिमुलतला बलिया एक्सप्रेस के ठहराव की घोषणा के साथ ही बिहार के मिनी शिमला सिमुलतला के यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी. वही बता दे की यह नई सुविधा सिमुलतला रेलवे स्टेशन पर होगी. जो आसनसोल रेल मंडल क्षेत्र में स्थित है.

सिमुलतला बिहार का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है. और इसे बिहार का मिनी शिमला भी कहा जाता है. इस सुंदर स्थल की प्राकृतिक सौंदर्यता और पर्यटन स्थलों की संख्या को ध्यान में रखते हुए रेलमंत्रालय ने इस ट्रेन के ठहराव का निर्णय लिया है. अब सिमुलतला रेलवे स्टेशन के आस-पास के पर्यटन स्थलों का सफर अधिक सुगम होगा. जो यात्रियों को इस खूबसूरत स्थल का अधिक से अधिक आनंद लेने का अवसर देगा.

बिहार के मिनी शिमला सिमुलतला अपने प्राकृतिक सौंदर्य और रोमांचक पर्यटन स्थलों के लिए प्रसिद्ध है. इसे एक बार जरूर देखने और इसका आनंद लेने के लिए अब और भी आसानी से सिमुलतला रेलवे स्टेशन पहुंच सकेंगे. इस नई सुविधा के साथ बिहार के लोगों का यात्रा का अनुभव और भी सुखद होगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...