समस्तीपुर: सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, लोग आक्रोशित

खानपुर थाना क्षेत्र की श्रीपुरगाहर पूर्वी पंचायत के इनायत मियां पुल के पास रविवार को करीब डेढ़ बजे सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई।

उसकी पहचान श्रीपुरगाहर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या-3 निवासी त्रिवेणी महतो के पुत्र 52 वर्षीय शंकर महतो के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार साइकिल से रोजमर्रा के कार्य करने के लिए वे जा रहे थे। इसी बीच उक्त स्थल पर अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए, जिससे वे सड़क पर गिर गए।

चार पहिया वाहन का चक्का उनके सिर पर चढ़ गया। इसके कारण उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हथौड़ी-रोसड़ा मुख्य सड़क को बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिवार को सरकारी स्तर पर अनुग्रह राशि देने, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के साथ ही सड़क पर पुलिस गश्ती की मांग कर रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विजय शंकर साह, अवर पुलिस पदाधिकारी अर्जुन सिंह, मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह भी जाम स्थल पर पहुंचे।

लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया तथा उचित मुआवजा देने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। इस बीच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कारवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।