दोस्तों झारखंड और बिहार के रेल यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दे की रेल मंत्रालय ने झारखंड के संथाल परगना के लोगों को एक और नई ट्रेन की सौगात दी है. यह नई ट्रेन झारखंड के गोड्डा से बिहार होते हुए लखनऊ के गोमतीनगर तक चलेगी. इससे बिहार और झारखंड के लोगों के लिए लखनऊ जाना और भी आसान हो जायेगा.

वही रेलवे ने इस नई ट्रेन के समय सारणी की घोषणा की है. ट्रेन का नाम है. गोमती नगर गोड्डा -गोमती नगर साप्ताहिक एक्सप्रेस. साथ ही बता दे की इस ट्रेन का उद्घाटन 24 फरवरी को होगा. और यह उद्घाटन स्पेशल के रूप में चलेगी. इसके बाद मार्च के महीने से इसका नियमित परिचालन शुरू होगा.

इस ट्रेन का ठहराव गोरखपुर, सोनपुर, बरौनी, हाजीपुर, और गोड्डा जैसे कई स्टेशनों पर होगा. यह ट्रेन गोड्डा से दोपहर में 2:10 बजे रवाना होगी. और दूसरे दिन सुबह 7:30 बजे गोमतीनगर पहुंचेगी. नियमित परिचालन के बाद इस ट्रेन की समय सारणी और स्टेशनों पर ठहराव विस्तार से घोषित किया जाएगा.

वही यह नई ट्रेन झारखंड और बिहार के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण सुविधा है. इससे उन्हें अब अपने मंजिल तक पहुंचने में और भी आसानी होगी. यह नई ट्रेन राज्यों के बीच संचार को और भी सुगम बनाएगी और लोगों को यात्रा करने का नया विकल्प प्रदान करेगी.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...