KKR vs RR: ऐसी हो सकती है राजस्थान और कोलकाता की प्लेइंग इलेवन,

आईपीएल 2020 का 12वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2020 का 12वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलकाता को उसके पिछले मैच में हार झेलनी पड़ी थी जबकि राजस्थान ने अपना पिछला मैच धमाकेदार तरीके जीता है. राजस्थान ने इस सीजन में अपने दोनों मैच जीते हैं जबकि कोलकाता को एक जीत और एक हार मिली है. इस मैच में दोनों ही टीमें जीत दर्ज करना चाहेंगी.

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा. रॉयल्स को शुरू से छुपा रुस्तम माना जा रहा था और उसने टूर्नामेंट की शुरुआत में ही अपना यह लक्षण जगजाहिर कर दिया.

पिछले मैच में उसने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 224 रन के रिकार्ड लक्ष्य को हासिल किया. रॉयल्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं और उसने बड़ी आसानी से 200 रन की संख्या को पार किया है. उसकी इन सफलताओं में संजू सैमसन और राहुल तेवतिया का योगदान अहम रहा है जो अब तक स्टार खिलाड़ियों पर भारी पड़े हैं.

कोलकाता नाइटराडइर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयॉन मोर्गन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, शिवम मावी और पैट कमिन्स.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, रॉबिन उथत्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, टॉम करन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, जयदेव उनादकट