दोस्तों बिहार की राजधानी पटना में नए ट्विंस टावर का निर्माण हो रहा है. जो इस राज्य की सबसे ऊंची वाणिज्यिक इमारत बनेगी. साथ ही आपको बता दे कि इस अद्वितीय परियोजना के तहत दो 18 मंजिले के आईकॉनिक टावर्स बनाए जा रहे हैं.

वही आपको बता दे की इन 18 मंजिलो में से प्रत्येक के तीन साइड से या टावर शीशे से करीब 360 डिग्री पर विचित्रता और शानदारता की छवि प्रदर्शित की जाएगी. वही यह मेगा ट्विंस टावर एक नई ऊंचाई को छूने का प्रयास कर रही है. जिसमें सोलर ऊर्जा का प्रयोग भी किया जा रहा है.

साथ ही आपको जानकारी दे दे कि इस मेगा ट्विंस टावर के आसपास एक एकड़ का क्षेत्र आधुनिकीकृत होगा. जिसमें माल ऑफिस और विभिन्न व्यापारिक गतिविधियों के लिए स्थान होगा. इसके साथ ही आधुनिक विज्ञान और प्रौद्योगिकी के आधार पर टावर में 2D, 3D, और 7D स्क्रीन के साथ एडवेंचर जोन भी होगा.

बिहार ट्रेड टावर का निर्माण तेजी से प्रगति रख रहा है. और इसका निर्माण शीघ्र ही पूरा होने की उम्मीद है. इस परियोजना के माध्यम से बिहार को एक नई आईकॉनिक इमारत मिलेगी. जो राज्य के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगी.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...