Bihar Airport News: दोस्तों जैसा की आपलोग जानते ही होंगे. बिहार राज्य का सबसे पहला  हवाईअड्डा पटना हवाईअड्डा ही था. इसी के अन्तराल में बिहार में अब पुरे 3 हवाईअड्डा को बनाया जा चूका है. जिसमें की दरभंगा हवाईअड्डा और गया हवाईअड्डा भी सम्लित है. साथ ही आपको बता दे की बिहार राज्य में अभी दो और हवाईअड्डा का निर्माण होना बाकी है.

इसी अन्तराल में अब बिहार राज्य की राजधानी पटना में बना पटना हवाईअड्डा की लुक पूरी तरीके से चेंज हो चुकी है. साथ ही आपको जानकारी दे दे कि पटना हवाईअड्डा की रिपेयर का कार्य फुर्ती से किया जा रहा है. तो आइये जानते है. कि कहां तक पूरा हुआ पटना हवाईअड्डा की रिपेयर का कार्य और क्या है. नई खासियत.

वही आपको जानकारी दे दे की पटना हवाईअड्डा को अगर आप पहली बार देखे होंगे. तो पटना हवाईअड्डा आपको किसी बस स्टैंड की तरह दिखता होगा. वही बिहार राज्य का स्टेशन और बिहार राज्य का बस स्टैंड पटना हवाईअड्डा से शानदार और बेहतर दिखता होगा. किन्तु अब पटना हवाईअड्डा का नजारा पूरी तरीके से बदल गया है.

बता दे की पटना हवाईअड्डा की नई टर्मिनल इमारत को बनाने का काम किया जा रहा है. साथ ही बता दे की अब तक लग – भग 70 प्रतिशत तक पटना हवाईअड्डा को बनाने का काम कर लिया गया है. वही अब पटना हवाईअड्डा की नई इमारत पूरी तरह से शानदार और बेहतर नज़र आ रहा है. साथ ही बता दे की पटना हवाईअड्डा पर आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर की फैसिलिटी देखने को मिलेगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...