Mega Twins Tower: दोस्तों बिहार राज्य की सबसे ऊंची और शानदार बिल्डिंग बिस्कोमान भवन है. जो कि बिहार राज्य की राजधानी पटना में स्थापित है. वही आपको बता दे की बिहार राज्य में भी विभिन्न जगह पर ऊंची बिल्डिंग को बनाने का काम किया जा रहा है. जिसमें की वर्तमान समय में बिहार राज्य में सिटी सेंटर जैसे ऊचें ऊचें और बड़े बड़े बिल्डिंग भी खड़े हो गए हैं.

साथ ही अब तक आपलोगों ने मुंबई जैसे बड़े शहरों में ट्विंस टावर तो देखा होगा. जिस जगह पर दो गगनचुंबी बिल्डिंग खड़ी है. वहीं अब बिहार राज्य में भीआपलोगों को इसी के तर्क पर बनी गगनचुमाली ट्विंस टावर देखने को मिलेगा. वही अपलोगो को जानकारी दे दे की इस गगनचुमाली ट्विंस टावर का निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. और इसे तेजी से बनाया जा रहा है.

वही इस मेगा ट्विंस टावर की निर्माण स्थल की बात करे तो इस ट्विंस टावर को बिहार राज्य की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र जिला के दीघा रोड नियर राजीव नगर क्रॉसिंग के आस पास में बनाया जा रहा है. साथ ही बता दे की मेगा ट्विंस टावर को पुरे स्मार्ट तरीके से निर्माण किया जा रहा है.

वही इस मेगा ट्विंस टावर में मिलने वाली सुविधा की बात करे तो इस मेगा ट्विंस टावर में आपको रेस्टोरेंट, माल, ऑफिस, के आलावा पीवीआर 2D, 3D और 7d स्क्रीन देखने को मिलेगा. साथ ही एक एडवेंचर जोन भी दिख सकता है.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...