ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय का निधन, 55 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय का 55 वर्ष की उम्र में उनके मुंबई स्थित आवास में निधन हो गया है. आशीष रॉय काफी दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे.

उनके निधन की जानकारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के अधिकारियों ने दी है. उनके निधन को लेकर ‘ससुराल सिमर का’ में माताजी का किरदार अदा करने वाली जयति भाटिया ने भी पोस्ट शेयर की है और एक्टर के निधन को लेकर दुख जताया है.

बता दें कि आशीष रॉय अपनी तबीयत को लेकर पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों से मदद की भी गुहार लगाई थी. 

आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी.

आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे, मेरे सुरेंद्र बेटा.” जयति भाटिया की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्टर को श्रद्धांजली भी दे रहे हैं. वहीं,

उनके निधन को लेकर एक्ट्रेस टीना घई ने कहा, “हम काफी दुखी हैं. हमनें सिन्टा के जोनल हेड्स को सक्रिय कर दिया है. यहां मृत्यू प्रमाण पत्र प्राप्त करने में भी परेशानी है, क्योंकि उनका निधन घर पर ही हुआ है.”