समस्तीपुर में चुनावी रंजिश में किया तेजाब से हमला, चार घायल

सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित वार्ड-13 में शुक्रवार की शाम तेजाब हमले में चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक की स्थिति गंभीर बताई गई है। घटना का कारण चुनावी रंजिश बताया गया है।

इस बाबत सुमित कुमार गिरि के बयान पर स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें गांव के ही सुशील पुरी, हरेराम गिरि एवं मुकेश गिरि समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शुक्रवार की शाम वे ग्रामीण नितेश कुमार गिरि के साथ पूजा का सामान खरीदने रायपुर चौक जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में आरोपितों ने पिस्तौल के बल पर दोनों को गांव के प्राथमिक विद्यालय की ओर ले जाने लगा।

उन लोगों के चिल्लाने पर वहां कई ग्रामीण जुट गए। इस बीच आरोपितों ने तेजाब से हमला कर दिया। जिसमें श्याम कुमार गिरि के पुत्र प्रिस गिरि (23), अरविद गिरि के पुत्र प्रवीण गिरि (26) एवं अनिल पुरी के पुत्र रजनीश पुरी (30) झुलस गए।

वहीं हमलावरों ने घटन स्थल पर जुटे लोगों पर लोहे के रॉड से प्रहार करना शुरू कर दिया, जिसमें अरविद गिरि का पुत्र सचिन कुमार गिरि (22) गंभीर रुप से घायल हो गया। सभी घायलों का इलाज पीएचसी में कराया गया है।

जबकि गंभीर रुप से जख्मी एक युवक को डीएमसीएच रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने की मुखिया पति की पिटाई