दोस्तों रेल अधिकारी ने छपरा में प्रस्तावित समारोह के अन्तर्गत लोगों की सुविधा में सुधार करते हुए रेलगाड़ी नंबर 15707/15708 कटिहार, अमृतसर, कटिहार आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन के स्टॉपेज में बड़ा परिवर्तित किया है. इस बदलाव से लोगों को सुखमय और जल्दी सफर का अनुभव होगा।

वही आपको बता दे की प्रस्तावित समारोह में माननीय सांसद महाराजगंज जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के द्वारा 27 जनवरी 2024 को रेलगाड़ी नंबर 15707 कटिहार, अमृतसर रेलगाड़ी आम्रपाली एक्सप्रेस को एकमा रेलवे स्टेशन से हरी बत्ती दिखाकर चलाया गया. वही रेलगाड़ी नंबर 15708 कटिहार अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस रेलगाड़ी भी एकमा रेलवे स्टेशन पर रुकेगी।

साथ ही रेलगाड़ी नंबर 15708 कटिहार अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस रेलगाड़ी 27 जनवरी से एकमा रेलवे स्टेशन पर प्रातःकाल 9:26 बजे पहुंचेगी. जिसके बाद रेलगाड़ी दो मिनट ठहर कर 9:28 बजे अमृतसर के लिए खुलेगी. वही लौटते समय में रेलगाड़ी 11:06 बजे एकमा रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. और दो मिनट के रुकावट के साथ 11:08 बजे कटिहार के लिए खुलेगी।

इस रेलवे स्टेशन पर ठहरने से लोगों को गोरखपुर, लुधियाना, दिल्ली और अमृतसर जाने में सुभीता होगी. छपरा और सीवान की यात्रा में सुभीता के साथ सफ़र करने वाले लोगो को बड़ा आराम मिलेगा. साथ ही एकमा स्टेशन पर रेलगाड़ी के रुकने के सिलान्यास पर सांसद सिग्रीवाल ने सफ़र करने वाले लोगों को बधाई दी।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...