साेनू सूद को दूसरा भगवान मानतीं बिहार की नेहा, शादी में बुलाया तो बोले बॉलीवुड स्‍टार- जरूर आएंगे

बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद बिहार को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। आम लोगों की मदद करना तथा उनकी खुशियों में शरीक होना कोई नई बात नहीं है। कोरोना संक्रमण के दौर में उन्‍होंने काफी संख्‍या में जरूरतमंद लोगों की मदद भी की।

यह सिलसिला आज भी जारी है। हाह ही में उन्‍होंने बिहार के भोजपुर की एक लड़की नेहा (Neha) की शादी में शामिल होने का आमंत्रण स्‍वीकार किया है। साूनू सूद ने नेहा की बहन दिव्‍या सहाय (Divya Sahai) को अपनी बहन मानते हुए उनकी बीमारी में मदद कर पूरे परिवार का दिल जीत लिया है।

नेहा कहतीं हैं कि साेनू सूद उनकी जिंदगी में भगवान (God) की तरह ही दर्जा रखते हैं। परंपरा है कि शुभ काम में पहले भगवान को निमंत्रण दिया जाता है, इसलिए भगवान के बाद सोनू सूद को ही निमंत्रण दिया।

एक स्‍कूल में शिक्षक तथा दो बहनों व एक भाई में बड़ी नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर के एक वित्‍त रहित कॉलेज में क्लर्क हैं। भाई अभिषेक रंजन इंजीनियर हैं तो बहन दिव्‍या सहाय एमकॉम करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहीं हैं।

बहन की शादी में बिहार आ रहे सोनू सूद

बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना अंतर्गत करमन टोला की निवासी नेहा ने अपनी शादी में शामिल होने के लिए ट्विटर पर बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद को आमंत्रण दिया। नेहा ने लिखा कि शादी में उनके आने से वह दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाएगी।

उसे सोनू सूद के आने का इंतजार रहेगा। नेहा के इस आमंत्रण का सोनू सूद ने भी जवाब दिया। ट्वीट का रिप्‍लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि चलो बिहार की शादी देखते हैं।