वैशाली कांड पर सियासत तेज होने के बाद एक्‍शन में पुलिस, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

वैशाली में एक युवती को जिंदा जलाने के मामले में सियासत तेज हो गई है. राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. जबकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार के वैशाली के चांदपुरा पुलिस चौकी अंतर्गत रसलपुर हबीब गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर पिछले महीने एक युवती को किरासन तेल छिड़ककर जलाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में दो अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपियों में से एक चंदन कुमार को गिरफ्तार किए जाने के साथ दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

राहुल गांधी और तेजस्‍वी ने साधा सरकार पर निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांघी ने इस वारदात से जुड़ी एक खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा, ‘किसका अपराध ज्यादा खतरनाक है, जिसने ये अमानवीय कर्म किया या जिसने चुनावी फायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे ‘सुशासन’ की नींव रख सकें?’

राहुल के इस ट्वीट को साझा करते हुए प्रदेश के विपक्षी महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ‘‘कहां हैं एलईडी की रोशनी में दिल्ली से बिहार आकर जंगलराज खोजने वाले? देश जानना चाहता है कि जंगलराज का महाराजा कौन?