Football stadium to be built in Bihar
Football stadium to be built in Bihar

दोस्तों बिहार इन दिनों में तरक्की की ओर बढ़ रहा है। विशेष कर खेल की दुनिया को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने नए नए योजना बना रही है वही आपको बता दे की बिहार की मुंगेर जिला में खेलने वालो का उत्साह को बढ़ावा देने के लिए बिहार सरकार नए फुटबॉल स्टेडियम बनवा रही है.

खेल में सामिल समृद्धि के टारगेट को पूरा करते हुए बिहार सरकार ने मुंगेर जिला और बरियारपुर में नए फुटबॉल स्टेडियम को बनाने का निश्चय किया है. इस प्रोजेक्ट से हर एरिया में खेलने वालो को बेहतरीन सुविधाएं के साथ स्वस्थ खेलकूद समृद्धि की ओर आगे बढ़ेगा।

वही आपको बता दे की फुटबॉल स्टेडियम को बनाने का काम इसी वर्ष से आरंभ होगा और खेलकूद को नई ऊचाइयों ले जायेगा। साथ ही जमालपुर के विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह के लीडरशिप में धरहरा और जमालपुर में भी खेलने के लिए स्टेडियम बनाने के लिए प्रयासरत हो रहा है। इसके फलस्वरूप जमालपुर नगर परिषद गाँव में भी एक नया फुटबॉल स्टेडियम का निर्माण होगा. जो वहा के रहने वाले लोगो को बेहतर सुविधाएं प्रदान करेगा।

वही नए स्टेडियम में मिलने वाली सुभीता से खेलने वालो को मिलेगा बेहतर समर्थन और साथ ही खेल के प्रति उनके जोश में फ़ायदा होगा। वही यहाँ मिलने वाली फैसिलिटी की बात करे तो यहाँ लगभग 200 मीटर की ट्रैकयुक्त मैदान, चेंजिंग रूम, हाई मास्ट लाइट, शौचालय, बिजली, खिलाड़ी विश्राम गृह, दर्शकदीर्घा शेड जैसे फैसिलिटी मिलेंगी।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...