विराट कोहली ने की पटाखे नहीं जलाने की अपील, लोगों ने ट्रोल करते हुए इन बातों पर उठाए सवाल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दिवाली के मौके पर एक मैसेज की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है. प्रदूषण के बढ़ते लेवल को देखते हुए विराट कोहली ने लोगों से पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी.

लेकिन यह अपील बहुत सारे लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने विराट कोहली पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए. विराट कोहली के समर्थन में भी हालांकि कुछ फैंस सामने आए हैं.

विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर कहा, ”मेरी तरफ से आपको दीपावली की शुभकामनाएं. इस मौके पर आपको शांति और खुशी मिले. हमें दिवाली के मौके पर पटाखे नहीं जलाने चाहिए और पर्यावरण की रक्षा करनी चाहिए. आप सभी अपना ध्यान रखें.

विराट कोहली के पटाखे नहीं जलाने की अपील के चलते ही लोग उनके प्रति अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. वैसे तो दिवाली के मौके पर दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों ने पटाखों पर बैन लगाया था, लेकिन कुछ राज्यों में पटाखे जलाने की अनुमति थी.

विराट कोहली को निशाने बनाते हुए कुछ लोगों ने हाल ही में उन्हें अपना बर्थडे भी याद दिलाया है, जब यूएई में केक काटते वक्त आसमान में पटाखे फोड़े गए थे. लोगों का विराट से यही सवाल है कि तब आपको पर्यावरण की याद क्यों नहीं आई थी.

वहीं एक यूजर को दिवाली के मौके पर विराट कोहली का सलाह देना रास नहीं आया है. एक यूजर का कहना है कि हमें हमारे त्योहार के मौके पर कोई सलाह नहीं दी जानी चाहिए.