समस्तीपुर: इंजीनियर की पिटाई से आक्रोशित लोगों ने दारोगा को बनाया बंधक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक के निकट शुक्रवार की देर शाम लोगों ने एक युवक की पिटाई के विरोध में एक पुलिस पदाधिकारी को आवासीय परिसर में बंधक बनाकर घटों हंगामा किया।

हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि उक्त पुलिस कर्मी द्वारा नशे की हालत में एक युवक की पिटाई की गई। उक्त पुलिस पदाधिकारी की पहचान कुंदन कुमार के रूप में हुई है। वह मुफस्सिल थाना में एसआइ के पद पर कार्यरत हैं।

जानकारी के अनुसार एसआई कुंदन कुमार ने सोनवर्षा के निकट एक किराए का मकान ले रखा है। शुक्रवार की शाम एक युवक उनके मकान के पीछे खाली स्थान पर पेशाब कर रहा था।

उसे देखकर उक्त पुलिस पदाधिकारी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने डंडे से उक्त युवक की पिटाई कर दी। पीड़ित की पहचान सोनवर्षा चौक के दिनेश पंडित के रूप में की गई है।

वह अमेरिका में इंजीनियर हैं और अवकाश में घर आए थे। इस बाबत पीड़ित के स्वजनों ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की है। इघर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।

उक्त पुलिस पदाधिकारी की मेडिकल जाच कराने की माग की। सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। घटों मशक्कत के बाद उक्त पुलिस पदाधिकारी को मुक्त कराया।

घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा नशे की पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस अधीक्षक से संपर्क करने करने का प्रयास किया। लेकिन संपर्क स्थापित नहीं हो पाया। इस घटना से स्थानीय लोगों में गहरी नाराजगी है।