Vaishali: स्वर्ण व्यवसायी को धमकी देने के बाद मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार के वैशाली जिले में बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर हमला किया. घर लौटने के दौरान बदमाशों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी. गोली लगने से स्वर्ण व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया है, जहां व्यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई है.

 बताया जा रहा है कि स्वर्ण व्यवसायी को रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. स्वर्ण व्यवसायी ने धमकी की शिकायत थाने में भी की थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. 

वैशाली के बिदुपुर थाने के मुख्य बाजार में प्रीतम की सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है. धनतेरस के चलते बीती रात दुकान देर से बंद हुई.

दुकान बंद करने के बाद स्वर्ण व्यवसायी अपने घर लौट रहे थे. बाजार से निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और उन पर 4 गोलियां दाग दीं.

फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आनन फानन में घायल व्यवसायी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आईसीयू में भर्ती स्वर्ण व्यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में एसडीपीओ सदर हाजीपुर राघव दयाल ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पहले भी स्वर्ण व्यवसायी को धमकी मिली थी.

पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया गया है कि दो माह पहले स्वर्ण व्यवसायी को 30 लाख की रंगदारी के लिए धमकी मिली थी.