दोस्तों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना में एक नई मेगा भवन बनाने का ऐलान किया है. वही यह मेगा भवन के निर्माण से पटना शहर और भी शानदार हो जाएगी। इसके उपरान्त बिहार संग्रहालय के आगे ऑफिस फ्लैट की स्थान पर 10 मंजिल का एक बेजोर भवन का निर्माण किया जायेगा।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बिल्डिंग के बनाने की संकेत देते हुए कहा कि यह पटना सिटी को और भी बेहतरीन बनाने का हिस्सा है। वही आपको बता दे की मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र का परिदर्शन करते हुए ऐलान किया की इस पथ चक्र के निकट भी हरियाली और शानदार लुक रहेगी. जो पटना सिटी की सुंदरता को और बढ़ाएगी।

इस प्रोजेक्ट के अन्तर्गत चक्र के आस पास खाली भागों में भी हरियाली को लेकर ध्यान दिए जायेंगे।इस मेगा प्रोजेक्ट के अन्तर्गत बिहार संग्रहालय के निकट बनने वाली नई भवन 10 मंजिलें की होंगी जो पटना सिटी की स्काईलाइन में नया सर्वश्रेष्ठ निर्माण स्थल बनाएंगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान किया कि इस जगह पर निर्माण हो रहे भवन से पटना सिटी और भी शानदार हो जायेगा साथ ही इस निर्माण हो रहे भवन में सभी नई नई सुविधा उपलब्ध होंगी। वही मुख्यमंत्री ने चक्र के समीप विकसित होने वाले क्षेत्र को आगे बढ़ाने की बात भी बताया है। इसके अलावा वहां अनेको लम्बे लम्बे इमारतें बनाई जाएंगी जो क्षेत्र को नए ऊंचाइयों तक ले जायेगा।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...