दोस्तों लखनऊ से गोड्डा तक जाने वाली नई ट्रेन के आने के साथ ही उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार तक की सफ़र करने में सुविधा होगी। वही रेलवे बोर्ड ने इस विषय में मंजूरी दी है. जिसका घोषणा लखनऊ के गोमतीनगर स्टेशन पर किया गया है।

इस नई ट्रेन की यात्रा प्रत्येक सप्ताह शुक्रवार से प्रारंभ होगा. जो गोड्डा से लखनऊ को मिलाएगी। रेलगाड़ी गोमतीनगर से दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर खुलेगी और अगले दिवस शनिवार को गोड्डा पहुंचेगी। इस रेलगाड़ी की प्रारम्भ होने से सफ़र में सुधार होने की आशा है।

इस सप्ताहिक रेलगाड़ी का रुकावट गोमतीनगर से खुलने के बाद बाराबंकी, गोंडा, बुढ़वल, मनकापुर,, खलीलाबाद, बस्ती, गोरखपुर, भटनी, देवरिया सदर, सिवान छपरा, हाजीपुर, बरौनी, सोनपुर, बेगुसराय, मुंगेर, भागलपुर, बाराहाट, सुलतानगंज और हंसडीहा में होगा।

वही आपको बता दे की लौटते समय भी रेलगाड़ी इन रेलवे स्टेशनों पर रुकते हुए गोड्डा पहुंचेगी। वही समय की बात करे तो गोमतीनगर से खुलने वाली रेलगाड़ी दिन में 3 बजकर 35 मिनट की समय से चलेगी और रात में 8 बजकर 40 मिनट की समय में गोरखपुर पहुंचेगी। इसके बाद रेलगाड़ी सोनपुर, बरौनी, मुंगेर, भागलपुर और गोड्डा के सामान्य से चलेगी।

वही लौटते समय रेलगाड़ी गोड्डा से खुलकर बरौनी, सोनपुर, गोरखपुर और गोमतीनगर के लिए जाएगी। और सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर गोमतीनगर में पहुंचने के अंतरिक्त इस रेलगाड़ी की सफर ख़त्म हो जाएगी।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...