राजद ने लालू-राबड़ी की तस्वीर सिर्फ चुनावी पोस्टर से हटायी, जंगलराज वाला मिजाज नहीं छोड़ा-सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2015 में जब बिहार में महागठबंधन की जीत हुई थी, तब भाजपा ने न ईवीएम (EVM) में गड़बड़ी का रोना रोया, न कहीं जनादेश के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया.

पटना. महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए पोस्टल बैलट में हेराफेरी का आरोप लगाया है.

गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने कहा कि पोस्टल बैलेट में हेराफेरी कर हमें हराया गया और चोर दरवाजे एवं छल-कपट से सरकार बनाने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके गठबंधन की 130 सीटों पर जीत हुई थी, लेकिन उन्हें साजिश के तहत हराया गया. तेजस्वी यादव के इन आरोपों पर भाजपा नेता व बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पलटवार करते हुए कहा है कि जनादेश स्वीकारने के बजाय राजद (RJD) ने जंगलराज वाले तेवर दिखाए हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद महागठबंधन में दो स्वर साफ हैं. राजद के सहयोगी दल जहां अपेक्षा के अनुरूप सीटें न जीत पाने पर आत्ममंथन कर रहे हैं, वहीं राजद कई सीटों पर हराये जाने का बेबुनियद आरोप लगा कर अपने समर्थकों को आगजनी-अराजकता के लिए उकसा रहा है.

Source News 18 bihar