दोस्तो अगर आप भी कम कीमत में कोई बढ़िया बैटरी और कैमरा वाला फ़ोन खरीदना चाहते है. तो आज के इस खबर में हम आपको बहुत ही कम कीमत में बढ़िया बैटरी और कैमरा वाला फ़ोन के बारे में बतायेंगे। जहा मशहुर कंपनी Infinix के द्वारा हाल ही में Infinix Smart 7 फ़ोन को लॉन्च किया गया है. आइये जानते है. इस स्मार्टफ़ोन की फीचर्स और कीमत के बारे में…।

Infinix Smart 7 फ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करे तो इस स्मार्टफ़ोन में Dual LED Flash के साथ 13 मेघापिक्सेल का वाइड एंगल कैमरा और 0.3 मेघापिक्सेल का डेप्थ कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेघापिक्सेल का प्राइमरी फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Infinix Smart 7
Infinix Smart 7

Infinix Smart 7 फ़ोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करे तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.6 inches (16.76 cm) का IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेसोल्यूशन 720 x 1612 पिक्सेल है। वही इस स्मार्टफ़ोन में 4 जीबी RAM और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दिया गया है. साथ ही Infinix Smart 7 फ़ोन में Unisoc SC9863A चिपसेट के साथ Octa core का प्रोसेसर दिया गया है।

Infinix Smart 7 फ़ोन में दिए गए बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफ़ोन में 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दिया गया है. वही Infinix Smart 7 फ़ोन की कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफ़ोन की कीमत सिर्फ 6,998 रूपए दिया गया है. साथ ही यह स्मार्टफ़ोन Azure Blue, Emerald Green, Night Black जैसे रंगों में उपलब्ध है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...