दोस्तों विख्यात मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Motorola G14 को सिर्फ ₹9,999 में लॉन्च किया है. जिसमें शानदार फीचर्स शामिल हैं। इस स्मार्टफ़ोन की खासियतें में 50 मेगापिक्सल कैमरा 128GB स्टोरेज और 5000mAh की बैटरी शामिल हैं। आइये जानते ही इस स्मार्टफ़ोन की और भी स्पीक्स के बारे में…।

Motorola G14 स्मार्टफ़ोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दिए गए है. जो 1080 × 2400 पिक्सल्स की रिजॉल्यूशन के साथ आती है। वही सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफ़ोन में स्क्रीन पांडा ग्लास स्क्रीन दिया गया है। वही यह स्मार्टफ़ोन Android 13 पर आधारित है।

Motorola G14
Motorola G14

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में LED flash के साथ 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। Motorola G14 स्मार्टफ़ोन में Unisoc Tiger T616 चिपसेट और 12 Nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिए गए है।

वही आपको बता दे की इस स्मार्टफ़ोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी रोम विकल्प दिया गया है। साथ ही 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 20 वाट का turbo चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. वही यह स्मार्टफ़ोन Sky Blue, Steel Grey , Pale Lilac, Butter Cream के साथ चार रंग विकल्प में उपलब्ध है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...