Darbhanga: एनडीए का 10 में से नौ पर कब्जा

बाजार समिति, शिवधारा व महिला आईटीआई, रामनगर में मंगलवार को कड़ी सुरक्षा में मतगणना हुई। इसमें जिले की 10 विधानसभा सीटों में से नौ पर एनडीए को विजयी घोषित किया गया। केवल एक सीट दरभंगा ग्रामीण पर महागठबंधन के राजद प्रत्याशी ललित यादव ने जीत दर्ज की।

उन्होंने जदयू के डॉ. फराज फातमी को पराजित किया। दरभंगा शहरी विधानसभा सीट पर भाजपा के संजय सरावगी ने राजद के अमरनाथ गामी को पराजित कर पांचवीं बार कब्जा जमा लिया। वहीं, बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में जदयू के प्रो. विनय कुमार चौधरी ने कांग्रेस के मिथिलेश कुमार चौधरी को पराजित किया।

उधर, केवटी में भाजपा के डॉ. मुरारी मोहन झा ने राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को पराजित किया। वहीं, अलीनगर में वीआईपी के मिश्रीलाल यादव ने राजद के विनोद मिश्रा को पराजित किया। हायाघाट विधानसभा सीट से भाजपा के डॉ. रामचंद्र प्रसाद ने राजद के कद्दावर नेता भोला यादव को पराजित किया।

उधर, कुशेश्वरस्थान में जदयू के शशिभूषण हजारी ने कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार को पराजित किया। गौड़ाबौराम विधानसभा सीट से वीआईपी की स्वर्णा सिंह ने राजद के अफजल अली खान को पराजित किया।

जाले विधानसभा सीट से भाजपा के जीवेश कुमार ने कांग्रेस के मशकूर रहमान उस्मानी को पराजित किया। वहीं, बहादुरपुर विधानसभा सीट से जदयू के मदन सहनी ने राजद के आरके चौधरी को पराजित किया।

Posted by Raushan Kumar