देखें तस्वीरें: राजद नेता और CM फेस तेजस्वी यादव ने घर में कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के रिजल्ट आने से पहले फुर्सत के क्षणों में राजद नेता और महागठबंधन के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के बीच  कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन। पूर्व मुख्यमंत्री दंपति लालू यादव और राबड़ी देवी की बड़ी बेटी डॉ मीसा भारती ने अपने भाई के जन्मदिन की तस्वीरें ट्वीटर पर साझा की हैं

राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का आज जन्म दिन है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के लाल तेजस्वी को हालांकि एग्जिट पोल ने संभावित मुख्यंत्री बताकर पहले ही बर्थडे गिफ्ट दे दिया है लेकिन हकीकत में क्या कल मिलेगा ऐतिहासिक बर्थडे गिफ्ट? इसके लिए अब एक दिन का इंतजार और करना पंड़ेगा।

मीसा भारती ने ट्वीट कर भी तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा कि बिहार के सबसे प्रिय नेता और छोटे भाई @yadavtejashwi को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ! खूब मेहनत करें, खूब आगे बढ़ें, सबकी मदद करें, ईश्वर से यही कामना है! 

राबड़ी देवी आवास पर बहन मीसा भारती और बच्चों समेत बड़े भाई सह हसनपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार तेजप्रताप यादव के साथ तेजस्वी। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जारी एग्जिट पोल के आंकड़े अगर नतीजों में तब्दील होते हैं तो तेजस्वी को बर्थडे का यादगार, शानदार और ऐतिहासिक तोहफा मिलेगा।

केक काटने के बाद तेजस्वी ने अपने बडे़ भाई और हसनपुर विधानसभा सीट से कैंडिडेट तेज प्रताप यादव को केक खिलाया। तेजस्वी अगर बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो फिर वे अबतक किसी भी राज्य के सबसे युवा मुख्यमंत्री बनकर देश में इतिहास बनाएंगे।  9 नवंबर, 1989 को जन्मे तेजस्वी यादव आज 31 साल के हो गए।

राजनीतिक हस्तियों ने दी तेजस्वी को शुभकामनाएं-

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया-

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट किया-

Posted By Raushan Kumar