दोस्तों अगर आप भी कम कीमत में कोई बेतरीन स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहे है. तो आज के इस खबर में हम आपको सस्ती कीमत में बढ़िया स्मार्टफ़ोन के बारे में बताने वाले है. जहा विख्यात कंपनी Xiaomi के द्वारा हाल ही में Xiaomi Redmi 13C स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया गया है. आइये जानते है इस 5G स्मार्टफ़ोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में …

Xiaomi Redmi 13C स्मार्टफ़ोन में दिए गए बैटरी की बात करे तो इस 5G स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18 वाट का चार्जिंग सपोर्ट दिए गए है. साथ ही इस 5G स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G85 Octa core का बढ़िया प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi Redmi 13C
Xiaomi Redmi 13C

Xiaomi Redmi 13C स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा सेटअप की बात करे तो इस 5G स्मार्टफ़ोन में LED Flash के साथ 50 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा 2 MP का मैक्रो कैमरा के साथ 0.08 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 MP का प्राइमरी कैमरा दिए गए है।

वही Xiaomi Redmi 13C स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस 5G स्मार्टफ़ोन में 6.74 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. जिसका 720 x 1600 पिक्सेल्स का रेसोल्यूशन है. साथ ही इस 5G स्मार्टफ़ोन में 4GB, 6GB, 8GB RAM के साथ 128 GB ROM दिया गया है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...